बेखौफ बदमाशो ने आभूषण व्यापारी की गोली मारकर की हत्या



जौनपुर। प्रयागराज मार्ग पर फतेहगंज बाजार में शनिवार की  शाम बाइक सवार बदमाशो ने एक सराफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या से जहां एक तरफ बाजार वासियों को दहशत का माहौल कायम हो गया वही भारी आक्रोश व्याप्त हो गया है। 

सूचना मिलते ही बक्शा थाने की पुलिस के आलावा पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया तथा बदमाशो को गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी। 

मिली जानकारी के अनुसार बक्शा थाना क्षेत्र के बढ़ौना गांव के निवासी उमेश सेठ पुत्र छोटे लाल की फतेहगंज बाजार में प्रिंस ज्वलर्स के नाम से दुकान है। आज शाम करीब छह बजे उमेश अपनी दुकान बंद करके अपने घर जा रहे थे जैसे ही वे लखौवा मोड़ के पास पहुंचे थे पीछे से आये पल्सर सवार बदमाश सोने चांदी के गहनों से भरा बैग छिनने लगे विरोध करने पर बदमाशो ने उसे गोली मारकर फरार हो गये। जिसके कारण उमेश की मौत हो गयी। व्यापारी की हत्या से पूरे बाजार वासियों में दहशत व्याप्त हो गया। 

उधर आका्रेशित लोगो ने जौनपुर-प्रयागराज मार्ग को जाम करने का प्रयास किया गया लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस के अफसरो समझा बुझाकर रास्ता साफ करा दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद हत्यारो को गिरफ्तार करने में जुट गयी है।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3