प्यार के बीच तीसरे की एंट्री से बौखलाए भतीजे ने रेता चाची का गला



Crime: भतीजे का उसकी चाची के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान दोनों के प्यार के बीच किसी तीसरे की एंट्री हो गई। चाची किसी और से बात करने लगी। ये बात प्रेमी भतीजे से बर्दाश्त नहीं हुई। उसने अपनी प्रेमिका चाची का गला काट दिया। अपनी प्रेमिका का गला काटने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच के साथ आरोपी की तलाश भी कर रही है।

मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है। यहां एक युवक अपनी चाची से इश्क करता था। दोनों के बीच रिश्ते अच्छे चल रहे थे। इस दौरान प्रवीण को पता चला कि उसकी चाची किसी दूसरे व्यक्ति से बात करने लगी है। प्रवीण यह बात बर्दाश्त नहीं कर पाया। प्रवीण ने अपनी प्रेमिका चाची को सबक सिखाने की ठान ली। चूंकि चाची-भतीजे के बीच प्रेम संबंध की जानकारी किसी को नहीं थी इसलिए दोनों घर से बाहर घूमने साथ जाया करते थे। आज भी चाची को प्रवीण बाइक से लेकर आनंद नगर गया। वहां लेजाकर प्रवीण ने चाची का गला रेत दिया। चाची का गला रेतने के बाद प्रवीण फरार हो गया है।

लक्ष्मी का जिस भतीजे के साथ प्रेम संबंध चल रहा था, वह उससे दस साल छोटा है। दस साल छोटे प्रेमी भतीजे को उसकी प्रेमिका चाची की किसी दूसरे से बात करना इतना नागवार गुजरा कि वह उसकी जान का दुश्मन बन गया और गला रेत दिया। अब उसकी प्रेमिका चाची का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3