अपने ही भतीजे का हत्यारा बना चाचा, कारण हैरान कर देनेवाला



UP:  मुरादाबाद जिले के भोजपुर में एक युवक को अपनी ही भाभी से प्रेम-प्रसंग भारी पड़ गया। प्रेम-प्रसंग के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि युवक अपने ही भतीजे का हत्यारा बन गया। भतीजे ने चाचा को उसकी भाभी के साथ बिस्तर पर देख लिया था। इसके बाद चाचा ने बदनामी से बचने के लिए अपने भतीजे का गला घोंटकर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया था। जांच पड़ताल के बाद जब पुलिस ने चाचा को गिरफ्तार किया तो सारे मामले का पर्दाफाश हो गया। पूछताछ के दौरान हत्यारोपी ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया।

जानकारी के भोजपुर के सिडलऊ नाजरपुर मिलक निवासी मोहम्मद यूसुफ मजदूरी करता है। परिवार में पत्नी कौशर जहां, तीन बेटे सईदुल हसन, सुबहान और अहमद रजा हैं। 28 सितंबर की शाम को सबसे छोटा बेटा अहमद रजा (8) घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान उसे कोई अपने साथ लेकर चला गया था। बीते एक अक्टूबर को उसका शव गन्ने के खेत में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी। मामले में जांच के बाद भोजपुर थाना प्रभारी अमरनाथ वर्मा ने आरोपी चाचा मुस्तफा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह चार भाई हैं।

एक भाई की पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध थे। घटना से कुछ दिन पहले भतीजे ने दोनों को एक बिस्तर पर देख लिया था। युवक का सबसे बड़े भाई यूसुफ के साथ संपत्ति का विवाद भी चल रहा था। इसी के चलते उसने भतीजे की हत्या की साजिश रची। 28 सितंबर को उसका भतीजा अहमद रजा को खेत में ले गया, जहां उसकी बनियान से ही गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3