Aaj Ka Rashifal 12 जनवरी 2024: पढ़िए दैनिक राशिफल



मेष

कुछ दिनों से किसी व्यक्ति के साथ बात चल रही है तो आज उसे कुछ ऐसा कह सकते है जो उसे बुरा लग सकता है. इसलिये बोलते समय अपने शब्दों पर ध्यान दे.योजना फलीभूत होगी. 

वृष 

रिश्ते में खटास उत्पन्न होगी और आप भी किसी बात को लेकर निराश होंगे. ऐसे में खुलकर बात करेंगे तो ज्यादा बेहतर होगा.डूबी हुई रकम प्राप्त होने के योग हैं. यात्रा लाभदायक रहेगी. 

मिथुन 

पढ़ाई में रुचि कम रहेगी और बाकि कामो के प्रति भी आलस्य का भाव आएगा. आज का दिन सुस्ती में ज्यादा बीतेगा लेकिन शाम के समय कुछ ऐसा होगा जो आपको रोमांचित कर देगा.ऐश्वर्य के साधनों पर बड़ा खर्च हो सकता है. 

कर्क

राजनीति में कार्यरत लोगों के लिए आज का दिन शुभ है और उन्हें कुछ अच्छा ऑफर मिल सकता है. किसी के साथ अपने रहस्य साझा करने से बचे.फालतू खर्च होगा. स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. 

सिंह 

आज आपको अपने पार्टनर पर प्यार तो आएगा लेकिन उसे बताने के अवसर कम मिलेंगे. ऐसे में आप उनके साथ कहीं बाहर जाने का भी प्लान कर सकते है.प्रियजनों के साथ  रिश्तों में खटास आ सकती है. 

कन्या 

किसी के साथ लड़ाई-झगड़े में पड़ने से बचे अन्यथा यह आपके लिए ही बुरा होगा. घर में सभी के बीच आपसी प्रेम तो बढ़ेगा लेकिन किसी के साथ आपका मतभेद सामने आएगा.पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बन सकता है. 

तुला 

आज के दिन घर से बाहर ना निकले या फिर जाना भी पड़े तो सार्वजानिक वाहन से यात्रा ना करे. पूरी सावधानी रखे और किसी अनजान व्यक्ति के संपर्क में ना आए.नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. 

वृश्चिक 

यदि किसी से पैसा उधार ले रखा है तो आज उसे लौटा दे या उसके साथ आराम से बात करके मामले को सुलझाये अन्यथा बात बिगड़ सकतीदांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा. 

धनु 

कुछ दिनों से यदि कोई काम अटका हुआ है या बिज़नेस ठप पड़ा हैं तो लाइफ पहले के जैसे पटरी पर आ सकती है. आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ संकेत लेकर आया है.चोट व दुर्घटना से शारीरिक हानि की संभावना है. दुष्टजनों से दूरी बनाए रखें. 

मकर 

राजकीय सहयोग प्राप्त होगा. कोई रुका काम बन सकता है. तीर्थयात्रा की योजना बनेगी. तंत्र-मंत्र में रुचि जागृत होगी. सत्संग का लाभ प्राप्त होगा. कारोबार लाभदायक रहेगा. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. 

कुंभ

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है. पैसा कही निवेश करने का सोच रहे है या किसी को कुछ कहना है तो आज के दिन वह कर दे. परिणाम आपके लिए अनुकूल सिद्ध होंगे.आत्मसम्मान बना रहेगा. अच्छी खबर प्राप्त होगी. 

मीन 

घर में कोई नयी खुशी आएगी जिससे सभी का मन आनंदित रहेगा. मन में कुछ है तो उसे खुलकर कह दे. कृषि के क्षेत्र में सफलता मिलेगी.भेंट व उपहार की प्राप्ति होगी. यात्रा लाभदायक रहेगी. 

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3