तनाव मुक्त परीक्षा से छात्रों में होता उत्सव का माहौलः संजय यादव

 


सिकन्दरपुर, बलियाः नगर के गंगोत्री देवी इण्टर कॉलेज में शुक्रवार को परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय यादव रहे। प्रारम्भ में मुख्य अतिथि का स्वागत विद्यालय के प्रबन्धक डॉ नरेंद्र गुप्ता ने पुष्पगुच्छ, स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र भेंट कर मुख्य अतिथि को सम्मानित किया। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि ने छात्रों को संबोधित करते हुए परीक्षा पर विद्यार्थियों के साथ विस्तृत संवाद किया। 

कहा कि यह समय है, जब परीक्षाओं को हम सब एक उत्सव के रूप में मनाएं। बच्चों को अध्ययन के लिए प्रेरित करने के साथ-साथ उनके परीक्षा संबंधी तनाव को दूर करने में सहयोग करें और अपना सर्वोत्तम समय प्रदान करने के लिए प्रेरित करें। कहा कि परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में आप सभी विद्यार्थियों के बीच आकर मैं स्वयं के अंदर एक नई ऊर्जा एवं उत्साह महसूस कर रहा हूं। आज आप सभी के बीच में आकर मेरे बचपन की सभी स्मृतियां जीवंत हो गई है। 

हम सभी बहुत भाग्यशाली हैं कि हम को प्रधानमंत्री के रूप में मात्र एक प्रधानमंत्री नहीं अपितु एक अभिभावक भी मिले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हर वर्ग के उत्थान के लिए निरंतर कार्य कर रहे हैं। इस दौरान मुख्य अतिथि संजय यादव ने नमो एप के बारे में भी विस्तृत रूप से चर्चा कर ऐप के खूबियों के बारे में भी बताया। विद्यालय के प्रबंधक डॉ नरेन्द्र प्रसाद गुप्ता ने कहा कि छात्रों के साथ इस आयोजन में शामिल होकर वे स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। बच्चों की परीक्षाएं आने वाली हैं और उनके साथ इस विषय पर संवाद करना एक सुखद अनुभव है। विद्यालय के अध्यापकों सहित छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3