Ballia: भरभरा कर गिरी शौचालय की दीवार, मलबा में दब कर दो किशोरियों की गई जान



बलियाः बैरिया थाना अंतर्गत उदयीछपरा गांव में शनिवार को दोपहर शौचालय की दीवार गिरने से उसके नीचे कुचलकर दो किशोरियों की मौत हो गई। दोनों किशोरियां सगी बहनें थी। 12 वर्ष पहले तथा 11 बार गंगा नदी के बाढ़ के असर को जेल चुके जर्जर स्थिति मे पहुंचे सामुदायिक शौचलय की दीवार भर-भराकर गिर गयी। 

जिसके मलबा के नीचे दब कर दोनों किशोरियों की मौत हुई। अचानक घटी घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व वहां पर मौजूद लोगों ने मालवबा के नीचे से दोनों किशोरियों को बाहर निकाला तब तक किशोरियों की मौत हो चुकी थी। बताया गया कि उदयी छपरा गांव के धीरेंद्र यादव की दोनों बेटियां 14 वर्षीया अंशु व 13 वर्षीया तनु किसी कार्य वर्ष जर्जर हो चुके शौचालय के बगल के रास्ते से जा रही थी, कि अचानक उनके ऊपर शौचालय की दीवार भर भर कर गिर गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में थी। लेकिन परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार नहीं हुए। अंततः ग्रामीणों की उपस्थिति में पुलिस ने शवों का पंचनामा कर शव परिजनों को सौंप दिया। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। दोनों किशोरियों का अंतिम संस्कार उदयी छपरा गंगा तट पर किया गया।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3