Aaj Ka Rashifal 13 फरवरी 2024: पढ़िए दैनिक राशिफल



मेष राशि- अज्ञात भय सताएगा। खर्च की अधिकता और अनाब-सनाब खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगी। कर्ज की स्थिति आ सकती है। 

वृषभ राशि- मन परेशान रहेगा। आर्थिक उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। यात्रा में खट्टा-मीठा सहयोग बनेगा। स्वास्थ्य ठीक-ठाक। प्रेम, संतान मध्यम। 

मिथुन राशि- व्यापारिक संतुलन में उतार-चढ़ाव रहेगा। कोर्ट-कचहरी में हार-जीत के बीच में परेशान रहेंगे। प्रेम, संतान की स्थिति मध्यम। व्यापार मध्यम दिख रहा है। 

कर्क राशि- यात्रा करने से बचें। धर्म-कर्म में अतिशय से बचें। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। प्रेम, संतान अच्छा है। व्यापार भी ठीक-ठाक रहेगा। 

सिंह राशि- परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। बहुत बचकर पार करें। कोई रिस्क न लें। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम,संतान मध्यम। 

कन्या राशि- जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें और स्वास्थ्य पर ध्यान दें। स्वंय के स्वास्थ्य पर भी ध्यान दें। प्रेम,संतान मध्यम। 

तुला राशि- शत्रु परास्त होंगे। रुका हुआ कार्य बाधा के साथ चल पड़ेगा। प्रेम,संतान अच्छा। 

वृश्चिक राशि- मन परेशान रहेगा। बच्चों की सेहत को लेकर के असमंजस की स्थिति रहेगी। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं का संकेत है। विद्यार्थियों के लिए खराब समय। 

धनु राशि- गृह कलह के संकेत हैं। भूमि,भवन, वाहन की खरीदारी में परेशानी का अनुभव करेंगे। घरेलू सुख बाधित रहेगा। स्वास्थ्य मध्यम। सीने में विकार संभव है। 

मकर राशि- व्यापारिक उतार-चढ़ाव बना रहेगा। अपनों का साथ रहेगा,लेकिन थोड़ा नकारात्मक रूप  से रहेगा। व्यापारिक स्थिति मध्यम। प्रेम,संतान ठीक है। स्वास्थ्य मध्यम। 

कुंभ राशि- अनाब-सनाब रूप से पैसे आएंगे। इस पर ध्यान रखिएगा। कुटुंब में नकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा और धन हानि के संकेत हैं। 

मीन राशि- नकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम, संतान मध्यम रहेगा। व्यापारिक स्थिति भी बहुत अच्छी नहीं दिख रही है। 

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3