आज अपने-परायों की पहचान हो गई: अखिलेश यादव



UP Rajya Sabha Election 2024: वोटिंग के दौरान क्रॉस वोटिंग से सपा प्रमुख को भी तीसरी सीट हाथ से निकलने के संकेत मिल गए. अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि "हमारी राज्यसभा की तीसरी सीट के लिए परीक्षा थी, सच्चे साथियों की पहचान करने की भी परीक्षा थी. ये जानने की कौन-कौन दिल से PDA के साथ है, कौन अंतरात्मा से पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यकों के खिलाफ है, अब सब कुछ साफ है, यही तीसरी सीट की जीत है."

सपा प्रमुख ने कहा, "जिन लोगों ने ऐसा किया, उनके खिलाफ कार्रवाई जरूरनिश्चित रूप से की जाएगी. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मानना है कि ऐसे लोगों को पार्टी से दूर कर दिया जाए. अभी तक ये सभी लोग कद्दावर नेता लग रहे थे लेकिन ऐसा निकले नहीं, ये बात सामने आ चुकी है. पत्रकारों के पल्लवी पटेल के सपा को वोट न देने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि वो अब तक नहीं आई हैं तो नहीं दिया होगा वोट.ये वो जानें क्योंकि उनकी भी अंतर्आत्मा के बारे में नहीं जानता हूं."
जो विधायक बैठक में शामिल नहीं हुए उनके ऊपर पूछे गए सवाल सवाल पर अखिलेश ने कहा, "आप लोग उन बातों को बेहतर तरीके से समझते होंगे कि कोई क्यों यहाँ से चला गया. किसी को सिक्योरिटी की जरूरत रही होगी तो किसी को डराया धमकाया गया होगा कि आपके ऊपर पुराने मुकदमे हैं. तुम्हारा यह रिकॉर्ड खराब है आपको यह लाभ मिलेगा. सुनने में तो बहुत सी बातें सामने आ रही हैं. पैकेज की भी बातें आ रही हैं. अब यह नहीं पता है कि पैकेज छोटा था कि बड़ा था."
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3