एनएमजी इण्टर कालेज में 12वीं के छात्राओं को दी विदाई

 


सिकन्दरपुर, बलियाः नूरजहाँ मुस्लिम गर्ल्स इण्टर कालेज में 12वीं कक्षा की छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन हुआ। समारोह में विद्यार्थियों ने अपनी कला, साहित्यिक योग्यता की क्षमताओं का प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर विद्यालय के मैनेजिंग इंचार्ज नजरूलबारी ने कहा, हमारी छात्राएं हमें गर्वित करती हैं और हम उन्हें उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। यह समारोह हम सभी के लिए एक विशेष और यादगार अनुभव रहेगा। कहा कि यह हौसला अफजाई समारोह है। 

इस दौरान जूनियर छात्राओं ने सीनियर को शानदार विदाई दी। सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ ही अपने भाषण से हौसला अफजाई किया। वहीं सीनियर छात्राओं ने कॉलेज के दिनों की यादें साझा की। 11वीं की छात्राओं ने ने कहा, "यह एक दुखद और भावनात्मक पल है क्योंकि हम हमारे 12वीं कक्षा की छात्राओं को विदाई दे रहे हैं, लेकिन हम उन्हें उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।" 

चाईल्ड एजुकेशन सेंटर के प्रधानाध्यापक एहसानुल्लाह, एनएमजी के उपप्रधानाचार्य दयानंद प्रसाद, सैफ अली अंसारी, अनिल यादव, घनश्याम प्रसाद, गजेंद्र बहादुर यादव, राजेश राय, गौहर खान, निर्भय सिंह, मुख्तार अंसारी, मनोहर कुमार, हुमा नसरीन, तमन्ना परवीन, साफिया, लायबा, ममता, पिंकी सोनी, शांति मोदनवाल, हेना कैसर, राबिया, कनीज गौसिया आदि मौजूद रहे।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3