सिकंदरपुर विधायक मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने एक करोड़ पचास लाख रुपए के कई परियोजनाओं का किया शिलान्यास



सिकन्दरपुर, बलिया/ सन्तोष शर्मा सिकंदरपुर विधायक मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने शुक्रवार को क्षेत्र के विकास को गति देते हुए समाजवादी पार्टी कार्यालय पर एक करोड़ पचास लाख रुपए के कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया। 
क्षेत्र के गढ़मलपुर, सकलपुरा, मुडेरा, करसी, हरनटार, बनहरा, बसारिखपुर, सिवानकला में सड़क व किकोड़ा गांव के सामने पन्दह रजवाहा पर पुल निमार्ण के कार्यों का शिलान्यास विधायक द्वारा सपा कार्यालय पर किया गया। पूर्वांचल विकास निधि से एक करोड़ पचास लाख की लागत ये कार्य कराए जायेंगे। विधायक जियाउद्दीन रिजवी द्वारा नगर पंचायत सिकन्दरपुर के मुहल्ला गाधी में विधायक निधि से 11लाख रूपए की लागत से 250 केवीए के ट्रांसफार्मर का उद्घाटन किया गया। 
इस मौके पर उपस्थित लोगो को संबोधित करते हुए मोहम्मद जियाऊद्दीन रिजवी ने कहा कि क्षेत्र का विकास ही मेरा लक्ष्य है। किंतु भाजपा सरकार को विकास कार्यों से कोई रुचि नहीं है। यह सरकार सिर्फ नफरत फैलाना ही अपना विकास मानती हैं। इस सरकार में भ्रष्टाचार का चारो तरफ बोल बाला है। ऊपर से नीचे तक सरकार के लोग धन उगाही में लगे हुए हैं। देश पर कर्ज विगत 10 वर्षो में तीन गुना बढ़ गया है।
इस मौके पर डॉ मदन राय, रामजी यादव, भीष्म यादव, खुर्शीद आलम, हृदय यादव, देवनारान यादव, धनंजय सिंह, सीपी यादव सहित दर्जनों सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3