परीक्षा देने गए दो परीक्षार्थियों के घर पहुंची मनहूस खबर, उड़ गए सभी के होश

 


बलियाः बांसडीह सहतवार मार्ग पर स्थित बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के जितौरा के पास ट्रक क धक्का से मोटरसाइकिल सवार किशोर और किशोरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, एक अन्य किशोर व किशोरी घायल हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही घायलों को बाँसडीह सीएचसी पर भेज दिया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सहतवार थाना क्षेत्र के डुमरिया निवासी मंशा गुप्ता (17) पुत्री स्व. अभय गुप्ता वहीं के आकाश यादव पुत्र विश्वनाथ यादव बांसडीह स्थित राजकीय कन्या विद्यालय में बोर्ड की परीक्षा देनेजा रहे थे। उसी मोटरसाइकिल पर अभिजीत यादव पुत्र राकेश यादव निवासी दराव अपने मामा के गांव डुमरिया से वापस घर आ रहे थे। वही मनीषा गुप्ता पुत्री अभय गुप्त निवासी डुमरिया भी अपनी बहन के साथ बांसडीह आ रही थी। सभी एक ही बाइक पर सवार थे। इसी दौरान जितौरा के पास बांसडीह के तरफ से आ रही बालू लदी ट्रक मोटरसाइकिल में भिडंत हो गई। हादसे में डुमरिया निवासी मनसा गुप्ता और आकाश यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। 

मोटरसाइकिल ट्रक से भिड़ने के बाद मोटरसाइकिल सवार चार में से दो किशोर एवं किशोरी सड़क के इस किनारे पलट गए। वही एक किशोर और एक किशोरी ट्रक के नीचे चले गए जबकि दो ट्रक के नीचे आ गए।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3