उम्र महज 13 साल, बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर ले ली माँ की जान, फ्रिज में छिपाई dead body...

 


क्राइम: कहते हैं न कि मुजरिम भले ही कितना भी शातिर क्यों न हो, कोई न कोई गलती करता ही है। ऐसी ही एक गलती महज एक 13 साल की प्रेमी की प्यार में डूबी लड़की ने कर डाली। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ब्राज़ील में एक 13 साल की इस लड़की का अफेयर 22 साल के एक युवक के साथ चल रहा था। मां को इस रिश्ते का पता चला तो उन्होंने बेटी को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसके कदम नहीं रुके। इसके बाद हर दिन मां-बेटी के बीच इस बात पर बहस होने लगी और फिर एक रोज बेटी ने फैसला कर लिया कि अब वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही रहेगी।
मां ने रोकने की कोशिश की, तो बेटी ने बॉयफ्रेंड को घर बुलाया और उसके साथ मिलकर अपनी मां को ठिकाने लगा दिया। पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए इस लड़की ने बताया कि हत्या के वक्त उसने खुद अपनी मां के हाथ पकड़े और मर्डर के लिए बॉयफ्रेंड को चाकू दिया। उसके बॉयफ्रेंड ने हत्या को अंजाम देने के बाद लड़की साथ लाश को एक फ्रिज के अंदर छिपा दिया। चार दिन बाद एक वैन के ड्राइवर से कहा कि वे कुछ कबाड़ जंगल में फेंकना चाहते हैं।
ड्राइवर ने फ्रिज को जंगल में तो फेंक दिया, लेकिन उसका माथा ठनक गया कि आखिर इस फ्रिज में ऐसा क्या है, जो ये इतना भारी है। वह पुलिस के पास पहुंचा और सारी कहानी बताई। पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और जब फ्रिज खोलकर देखा तो फ्रिज के अंदर महिला की लाश थी, जिसे बुरी तरह चाकू से गोदकर मारा गया था। पुलिस ड्राइवर के बताए पते पर पहुंची और महिला की बेटी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ गिरफ्तार कर लिया।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3