बलिया में झाड़ी में पुजारी का मिला डेड बॉडी, जांच में जुटी पुलिस

 


बलिया। बांसडीह कोतवाली अंतर्गत ग्राम पंचायत बड़सरी के बाबा अवनीनाथ महादेव मंदिर के पुजारी सिंगारी दास (65 वर्ष) की मंदिर के कुछ दूरी पर झाड़ी में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और आवश्यक कारवाई में जुट गयी। बताया जा रहा है कि पुजारी सोमवार से ही गायब है।

जानकारी के अनुसार अवनीनाथ बाबा के पुजारी राजनाथ तिवारी उर्फ सिंगारी दास पुत्र स्वर्गीय रामजस तिवारी निवासी बड़सरी विगत पैंतीस वर्षों से घर छोड़ क्षेत्र के प्रसिद्ध बाबा अवनीनाथ शिव मंदिर की पूजा व सेवा करते थे। पुजारी सिंगारी दास सोमवार की शाम करीब पांच बजे से ही मंदिर से गायब थे। उनके शिष्यों व अन्य मंदिर के सेवादारों द्वारा उनकी काफी देर रात तक छानबीन की गई लेकिन काफी प्रयास के बाद भी उनका पता नहीं चला। 

मंगलवार की सुबह पूजा करने जा रहे लोगों की नजर एक शव पर पड़ी। लोगों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है। कोतवाली प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। जांच की जा रही है।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3