Ballia: दो बाइकों की टक्कर ने ली एक युवक की जान



Ballia: सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के तिलौली गांव के समीप उचरावं मोड़ पर मंगलवार की देर शाम दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार एक 29 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। 

नगरा थाना क्षेत्र के देवकली गांव निवासी चितरंजन पांडेय उर्फ रंजन पांडेय देवकली चट्टी पर सेंट्रल बैंक की ग्राहक सेवा केंद्र संचालक थे। मंगलवार को वह अपना ग्राहक सेवा केंद्र बंद कर सिकंदरपुर बाजार करने के लिए आए हुए थे। 

बाजार से वह वापस घर जा रहे थे कि तिलौली गांव के समीप उचरावं मोड़ के पास सामने से तेज गति से आ रही बाइक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह वही गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, दूसरी बाइक चालक दुर्घटना के बाद बाइक लेकर भागने में सफल रहा। 

घटनास्थल पर इकट्ठा लोगों ने तत्काल घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया, जहां जांच के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3