Ballia: सुभासपा के तत्वावधान में शोषित-वंचित जागरण महारैली का हुआ आयोजन, ओमप्रकाश राजभर ने महारैली को किया संबोधित



सिकन्दरपुर, बलियाः सिकन्दरपुर के चेतन किशोर के मैदान में आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए सुभासपा के तत्वावधान में शोषित-वंचित जागरण महारैली का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने महारैली को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए कहा कि सबसे अधिक आबादी वाले उत्तर प्रदेश में दलितों, वंचितों, शोषितों को अभी तक उनका पूरा अधिकार नहीं मिल सका है। 

इसके लिए आवश्यक है कि सम्पूर्ण देश में एक समान शिक्षा व्यवस्था लागू की जाए। कहा कि अमीर और गरीब की शिक्षा जब एक समान होगी तभी हक और अधिकार की लड़ाई भी अपने मंजिल तक पहुंचेगी। कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के सामने दलितों, शोषितों, वंचितों की आवाज को गंभीरता से उठाया है और उसका असर भी हो रहा है। कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद पूर्वांचल राज्य का गठन किया जाएगा। 

उसके बाद आप सबका मुख्यमंत्री होगा और आपकी सरकार बनेगी। कहा कि जमीनों की वरासत 7 दिनों के अंदर हो इसकी मांग हमने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है और उन्होंने आश्वासन भी दिया है। महिलाओं को 33 प्रतिशत जो आरक्षण मिला है वह उनके ही आवाज उठाने की देन है। 

कहा कि वह प्रधानमंत्री व गृह मंत्री के समक्ष छह बातें रखे हैं। इसमें रोजगार परख शिक्षा एक प्रमुख मांग है। पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि अखिलेश यादव जी 9 बार गठबंधन करके नौ बार गठबंधन से अलग हो गए। वह अपने गिरेबान में क्यों नहीं झांक कर देखते। 

हमने तो केवल दो बार ही गठबंधन किया है इतने में ही उनकी स्थिति खराब होने लगी। हमें चाहे जितनी भी सीट मिले, जो भी सीट मिले लेकिन इस बार उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीट जीताकर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाएंगे। 

महारैली को अरविंद राजभर, अरुण राजभर, शेख अहमद अली, तुलसीराम राजभर, विनोद तिवारी, सुरेंद्र चौधरी, शक्ति सिंह, ममता राजभर, रामललित चौधरी आदि ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता बिच्छेलाल राजभर व संचालन रजनीश श्रीवास्तव ने किया।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3