पुलिस ने जलती चिता से उठाई लड़की की डेडबॉडी....

 


एटा। एटा में एक युवती की उसके पिता और भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। खेत में चोरी छिपे शव का अंतिम संस्कार करने लगे, तभी पुलिस पहुंच गई। पुलिस की गाड़ी देखते ही पिता और भाई फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने चिता से अधजला शव उठवा लिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

पुलिस को प्राथमिक जांच में युवती के पेट पर गोली लगने के निशान मिले हैं। पुलिस ने पिता और भाई के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। आरोपी पिता और भाई परिवार समेत फरार हैं। घटना नयागांव थाना क्षेत्र के गाही गांव की है।

लड़की का नाम सपना (20) था। पुलिस की पूछताछ में गांव के लोगों ने बताया, ''युवती का किसी लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसका उसके घरवाले विरोध कर रहे थे। शनिवार की दोपहर को घर में इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद अचानक गोली चलने की आवाज आई।'' 

इसके बाद लड़की के पिता और भाई उसे खून से लथपथ हालत में लेकर अस्पताल गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लड़की की मौत की भनक लगते ही पिता और भाई उसके शव को लेकर अस्पताल से भाग आए।

आनन-फानन में गांव के बाहर चकरोड के किनारे लकड़ियां इकट्ठा कर चिता बनाई और अंतिम संस्कार करने लगे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस को गांव में आते देख आरोपी पिता और भाई मौके से फरार हो गए।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3