बलिया: पुलिया के नीचे अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी



बलिया। बलिया बांसडीह मार्ग पर बुधवार सुबह शाहपुर गांव की पुलिया के नीचे एक अज्ञात युवती का शव मिलने की सूचना से आस पास के इलाके में हलचल मच गयी। सूचना पाकर पहुचीं पुलिस ने कपड़े में बंधे शव को पुलिया के नीचे से बाहर निकाला और इसके बाद पुलिस की सूचना पर फोरेंसिक टीम ने मौके पर पंहुचकर जांच की और नमूने एकत्र किये। 

बुधवार सुबह शाहपुर गांव की पुलिया के नीचे से आ रही तेज दुर्गंध ने आस पास के लोगों का ध्यान खींचा तो लोगों ने सोचा कि कोई मृत पशु वहां फेंक गया है। इसके बाद कुछ युवकों ने हिम्मत कर इसे करीब से देखने का प्रयास किया तो रंगीन कपड़े में बंधे शव जैसी चीज की आहट से वे दंग रह गए और इस बात की लगभग पुष्टि हो गयी कि यह कोई मृत जानवर नही है। इसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके ओर एकत्र होने लगी और कुछ देर में सूचना पाकर बांसडीहरोड पुलिस भी वहां पंहुच गयी। 

पुलिस ने पुलिया के नीचे उतरकर किसी तरह कपड़े के गट्ठर जैसी चीज को बाहर किया और उसे खोला तो भीषण दुर्गंध से लोगों की सांसें रुकने लगी और कपड़े के अंदर से निकली युवती का शव देख कर पुलिस भी हैरान हो गयी। युवती का शरीर बुरी तरह फूल कर खराब हो चुका था। कई जगहों पर शरीर का मांस गल कर फट गया था। उसके कपड़ो आदि से उसकी पहचान एक नवयुवती के रूप में हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुचीं फोरेंसिक टीम ने शव की जांच की और बताया की अनुमानतः शव तीन चार दिनों से अधिक समय से यहां फेंका गया है। पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी उसकी शिनाख्त नही हो सकी। पुलिस ने शव को मर्चरी भेज दिया। घटना को लेकर काफी चर्चा होती रही। आस पास के लोगों का कहना है कि बीते दो दिनों से दुर्गंध आ रही थी। लेकिन आज कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी थी। लोगों ने किसी मृत जानवर आदि के होने के अनुमान से इसपर ध्यान नही दिया। लेकिन इस घटना ने आस पास के लोगों में सनसनी फैला दी।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3