खौफनाक: मैकरोनी नहीं देने पर पिता ने बेटी का गला काटा

 


शाहजहांपुर। रात में बेटी ने मैकरोनी बनाकर खाई, लेकिन पिता को नहीं दी। इसी से उनका गुस्सा और बढ़ गया। इसके बाद उन्होंने सोते समय बेटी की चाकू से गर्दन रेत दी। बाद में वह फूट-फूटकर रोने लगा। पुलिस ने शनिवार काे मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया। मामला चौक कोतवाली क्षेत्र का है।

मां ने चाकू को पानी से धोकर अलमारी में छुपा दिया। फिर पुलिस को झूठी कहानी बता दी। बयान बदलता देख पुलिस का मां-बाप पर शक गया। पुलिस की सख्ती से मां टूट गई और जुर्म कबूल कर लिया।

मां ने बताया- अंगूठी बेचकर बेटी घर का सामान खरीदकर लाई थी। पति ने बेटी से उधार दिए 600 रुपए मांगे तो उसने मना कर दिया। बेटी ने कहा, अभी और सामान लाना है। इसको लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। तब बेटे ने किसी तरह बीच-बचाव करा दिया। 

मोहल्ला भारद्वाजी में रहने वाले संजय गुप्ता के घर 13 जून की रात उनकी 23 साल की शादीशुदा बेटी पूर्ति गुप्ता का खून से लथपथ शव मिला था। वह कुछ दिन पहले ही ससुराल से मायके आई थी। तब मां ने बेटी की हत्या का किसी और पर आरोप लगाते हुए अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए एसओजी, सर्विलांस और कोतवाली पुलिस की टीम को लगाया था।

मां वंदना ने बताया- 13 जून को बेटी एक सोने की अंगूठी बेचकर घर का सामान खरीदकर लाई थी। उसके पास कुछ रुपए बच गए थे। पिता ने उससे उधार के 600 रुपए मांगे, तो बेटी ने और सामान लाने की बात कहकर रुपए देने से मना कर दिया। साथ ही बेटी ने पिता को धक्का भी दे दिया।

उस समय पिता ने बेटी को चाकू से मारने की कोशिश की, लेकिन बेटे पवन और उसके दोस्त ने बीच-बचाव करा दिया। लेकिन पिता बेटी को हाथ से गर्दन काटने का बार-बार इशारा कर रहे थे। शाम को बेटा पवन और उसका दोस्त काम करने के लिए हरिद्वार चले गए।

रात में बेटी ने मैकरोनी बनाई, लेकिन पिता को नहीं दी। इससे पिता को और गुस्सा आ गया। मैकेरोनी खाने के बाद मैं, बेटी और नातिन एक बेड पर सो गए। मेरे पति दूसरी चारपाई पर सो गए। रात में पिता ने बेटी पूर्ति के गले पर चाकू से वार कर दिया। उसका खून निकलकर मेरे हाथ और चेहरे पर पड़ने से मेरी आंख खुल गई। उसने दोबारा से वार किया। तब बेटी खून से लथपथ बरामदे की तरफ भागी और वहां जाकर जमीन पर गिरने के बाद उसकी मौत हो गई।


इसके बाद मैंने फोन करके घटना की जानकारी बेटे को दी। वहीं, घटना के बाद मेरे पति रोने लगे। उनको बचाने के चक्कर में मैंने चाकू धोकर उसको अलमारी में छुपा दिया। इसके बाद पुलिस मेरे बेटे की तलाश कर रही थी। बेटे को फंसता देखकर मैं परेशान हो गई और पुलिस को पूरी बात बता दी।




प्रमोटेट कंटेंट

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3