बलिया: असंतुलित होकर पलटा ई- रिक्शा, छात्र की गई जान

 


बलिया : उभांव थाना क्षेत्र अंतर्गत भीटा के चखानी मौजा के पास ई-रिक्शा असंतुलित होकर पलट गया। इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही ई-रिक्शा को कब्जे में ले लिया। घटना से शिक्षिका मां का रोते-रोते बुरा हाल है। 

बताया जा रहा है कि मऊ जनपद के चिरैयाकोट निवासी राम केवल यादव का साढ़े चार वर्षीय पुत्र निशांत यादव एमके इंटरनेशनल स्कूल बेल्थरारोड में पढ़ता था। निशांत की मां प्राथमिक विद्यालय सिसलैंड कला में सहायक अध्यापिका है, जो अपने बच्चों के साथ कृषि मंडी के पास किराए के मकान में रहती हैं। उनके पति रामकेवल यादव मिर्जापुर बैंक में तैनात है। मंगलवार को निशांत स्कूल से ई-रिक्शा से अन्य बच्चों के साथ घर आ रहा था।

ई-रिक्शा अन्य छात्रों को उतारते हुए भीटा के चखानी चक मौजा के नहर के रास्ते गुजर रहा था, जो अनियंत्रित होकर नहर में पलट गया। दुर्भाग्य से निशांत के ऊपर ई-रिक्शा गिर गया, जिसके नीचे वह दब गया। आसपास के लोगों ने सभी छात्रों को बाहर निकालकर सीएससी सीयर पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने निशांत को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची निशांत की मां का रोते-रोते बुरा हाल है। 


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3