सभी थाना प्रभारियों को निर्देश, सतर्क हो जाइए अभी होगी बड़ी कार्रवाई



Ballia: शुक्रवार की देर रात तक आजमगढ़ मंडल के डीआईजी वैभव कृष्णा ने बलिया एसपी और अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ महत्सपूर्ण बैठक कर दिशा-निर्देश दिए। तीन दिनों से बलिया में कैंप कर रहे डीआईजी वैभव कृष्ण अभी तक आजमगढ़ नहीं आए। डीआइजी वैभव कृष्ण की नजर में भ्रष्टाचार वाले कई अन्य थाने भी हैं जिन पर जल्द बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

आजमगढ़ मंडल के डीआईजी वैभव कृष्ण ने बलिया के एसपी विक्रांत वीर और पुलिस के आला अधिकारियों के साथ पहली ही बैठक में अधिकारियों और पुलिस कर्मियों की जमकर क्लास लगाई। पुलिस अधिकारियों को संबोधित करते हुए डीआईजी वैभव कृष्णा ने कहा कि अपना जमीर झांककर देखो। रक्षक बनकर आए हो भक्षक बने बैठे हो। बैरिया के सीओ उस्मान को फटकार लगाते हुए कहा कि पैसा लेते आपको शर्म नहीं आती। खूंटी पर टांग दो अपनी वर्दी।

आने वाली पीढी को क्या आप क्या देंगे। किस मुंह से आप लोग अपना आईना देख पाते हैं। आप सभी लोग समझदार है। सतर्क हो जाएग। कार्यप्रणाली में सुधार नहीं हुआ तो कार्रवाई चलती रहेगी। मैं किसी को भी छोड़ने वाला नहीं हूं। आप लोग अपनी कार्य प्रणाली में सुधार नहीं किए तो कार्रवाई चलती रहेगी और मैं तो कार्रवाई करके ही मानूंगा।

बलिया पुलिस की कार्यप्रणाली के कारण आज निगाह नहीं मिल पा रही है। सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए कि हर थाना क्षेत्र में जो नाबालिग फरसा गैंग, यादव गैंग और शिकारी गैंग चला रहे हैं। इन सभी पर प्रभावी कार्रवाई की जाय।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3