भांटी गांव पहुंचा समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल

 


बलिया : सपा प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल के निर्देश पर बुधवार को समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को जैसे ही मृतक नवीन के घर भांटी पहुंचा, परिजन फफक पड़े। पिता राम रतन, मां राजकुमारी और बहन ममता को बिलखते देख मौके पर मौजूद सभी की आंखें नम हो गईं। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने परिजनों से घटना की पूरी जानकारी ली और कानूनी मदद के अलावा हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। 

इस दौरान मृतक के पिता ने बिलखते हुए आपबीती सुनाई। कहा कि गुमशुदगी की सूचना देने के बाद भी पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। एक हफ्ता बीतने के बाद किसी तरह गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज की गई, जबकि उनके द्वारा बार बार अनहोनी की आशंका जताया जाता रहा। 

सांसद रमाशंकर राजभर ने घटना के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराया। कहा कि बीते छह माह में दर्जनों ऐसी घटनाएं हो गई हैं, जिसमें पुलिस की नाकामी सामने आई है। 

पूर्व मंत्री/मोहम्मदाबाद गोहना के विधायक राजेंद्र कुमार राम,त्रजिलाध्यक्ष/विधायक संग्राम सिंह यादव, विधायक जियाउद्दीन रिजवी और सपा अंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठाई लाल भारती ने भी उक्त मामले में पुलिस की कार्यशैली को जिम्मेदार बताया। इस मौके पर रामजी यादव, कृष्णा यादव, आदित्य गर्ग, गुरुजलाल राजभर, विनोद वर्मा, अतुलेश यादव, बब्लू सिंह, देवानंद गौतम आदि रहे।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3