अक्षय हॉस्पिटल बच्चों संबंधित बीमारियों के खास देखभाल व प्रभावी उपचार के लिए एक विश्वसनीय हॉस्पिटल



रिपोर्टः सन्तोष शर्मा

सिकन्दरपुर, बलियाः मौजूदा समय में बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति लोगों में जागरूकता बढ़ी है। साथ ही जीवनशैली में तेजी से हो रहे हानिकारक बदलावों के कारण अच्छी चिकित्सा सेवाओं की मांग भी बढ़ रही है। गुणवत्तायुक्त स्वास्थ्य सेवाओं को पूरा करने में अक्षय सुपरस्पेशलिटी चिल्ड्रेन हॉस्पिटल महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।


यह हॉस्पिटल सिकन्दरपुर नगर के सबसे अच्छे अस्पतालों में से एक है। यह मरीजों को बेहतर इलाज व देखभाल प्रदान करने के लिए जाना जाता है। सिकन्दरपुर के पावर हाउस के समीप स्थित यह अस्पताल नवीनतम और अत्याधुनिक विश्वस्तरीय सुविधाओं से सुसज्जित है। इस अस्पताल में न केवल आस-पास के बल्कि दूर-दराज के क्षेत्रों से भी मरीज अपने इलाज के लिए आ रहे हैं और इस अस्पताल पर अपना विश्वास जता रहे हैं।

इस अस्पताल में नवजात शिशु से लेकर 18 वर्ष तक के बच्चों का मेडिकल और सर्जिकल ईलाज किया जाता है। यह अस्पताल क्षेत्र में पहली बार बच्चों से सम्बंधित कुछ जटिल रोगों का ट्रीटमेंट उपलब्ध करा रहा है।चिकित्सक डा. अश्विन कुमार बताते हैं किअस्पताल में बच्चों से संबंधित सभी रोगों जैसे श्वांस रोग, हृदय रोग, लीवर रोग, मूत्राशय, दिमाग संबंधित रोगों की चिकित्सा उपलब्ध है। हॉस्पिटल में गुणवत्ता से समझौता किए बिना जनता को बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाएं और सुविधाएं उपलब्ध कराया जाता है। यहाँ मौजुद डॉक्टर के अलावा नर्स, कंसलटेंट, पैरामेडिकल स्टाफ आदि सभी लोग अनुभवी और प्रशिक्षित हैं। हॉस्पिटल में उपयोग किए जाने वाले उपकरण विश्वस्तरीय व गुणवत्तायुक्त हैं। यहां बाल रोग संबंधित सही उपचार डा. अश्विन कुमार के नेतृत्व में अनुभवी विशेषज्ञों द्वारा किए जाते हैं। ट्रीटमेंट इतना सटीक है कि उपचार के बाद रोगी बेहद संतुष्ट नज़र आते हैं।


Previous article
This Is The Newest Post
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3